Home Jobs कोरोना काल में माता-पिता को खो चुके छात्रों की मदद करेगा बी-स्कूल,...

कोरोना काल में माता-पिता को खो चुके छात्रों की मदद करेगा बी-स्कूल, छात्रों को सर्वश्रेष्ठ प्लेसमेंट भी

45
0

कोरोना काल में माता-पिता को खो चुके छात्रों की मदद करेगा बी-स्कूल, छात्रों को सर्वश्रेष्ठ प्लेसमेंट भी

B school Will Help Faculty college students Who Have Misplaced Their Mom and father All through The Corona Interval, Moreover Biggest Placement For Faculty college students

 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर खतरनाक साबित हुई। जिसने शहर से लेकर दूर-दराज के ग्रामीण इलाकों तक अपना असर छोड़ा है। कोरोना संकट में जहां एक तरफ ज्यादा से ज्यादा लोग प्रभावित हुए, तो वहीं कई परिवारों ने अपनों को भी खोया है। इस दौरान सबसे ज्यादा पीड़ादायक स्थिति उन बच्चों के लिए रही, जिन्होंने इस कोरोना काल में अपने माता-पिता खो दिए। फिलहाल ऐसे बच्चों को आर्थिक और भावनात्मक सहयोग की बहुत ज्यादा जरूरत है। केंद्र और राज्य की सरकारें इस दिशा में काम कर रही हैं, तो वहीं कुछ बी-स्कूल भी ऐसे बच्चों की सहायता के लिए आगे आए हैं।

जयपुर इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ऐसे बच्चों की सहायता के लिए आगे आया है, जिन्होंने कोरोना महामारी के चलते अपने माता-पिता को खो दिया है। शैक्षणिक संस्थान ने इस मामले में सराहनीय काम किया है। जयपुर इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने यह निर्णय लिया है कि नए सेशन में एडमिशन लेने वाले बच्चों को 50 प्रतिशत की वित्तीय सहायता दी जाएगी। यह सहायता उन बच्चों को मिलेगी, जिन्होंने अपने पैरेंट्स को खो दिया और जो परिवार की आजीविका अर्जन के मुख्य स्रोत थे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here