Home Jobs CBSE Board launches new marketing campaign to battle towards Corona, goals so...

CBSE Board launches new marketing campaign to battle towards Corona, goals so as to add 5 million youth to affect 50 million folks | कोरोना से जंग के लिए बोर्ड ने लॉन्च किया नया कैंपेन, 5 मिलियन युवाओं को जोड़ने का लक्ष्य, ऐसे करें अप्लाई

19
0

  • Hindi News
  • Career
  • CBSE Board Launches New Marketing campaign To Battle In opposition to Corona, Goals To Add 5 Million Youth To Impression 50 Million Individuals

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

four मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
clipboard 67 1621595262

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (CBSE) ने देश में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच जागरूकता लाने के लिए एक पहल की है। इसके तहत बोर्ड ने ‘यंग वॉरियर’ नाम का एक नया कैंपेन लॉन्च किया है। इस अभियान में 5 मिलियन युवाओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है।

50 मिलियन लोगों पर होगा असर

इस बारे में बोर्ड ने अपने सभी संबद्ध स्कूलों को एक पत्र भेजकर स्टूडेंट्स और टीचर्स को इस आंदोलन से जुड़ने के लिए कहा है। इस कैंपेन के जरिए बोर्ड ने 50 मिलियन लोगों को प्रभावित करने का लक्ष्य तय किया है। इस कैंपेन से कोई भी छात्र या शिक्षक जुड़ सकते हैं। इसमें हिस्सा लेने वाले छात्र-छात्राओं की उम्र 10 से 30 साल के बीच होनी चाहिए।

इस कैंपेन को मिनिस्ट्री ऑफ यूथ अफेयर्स एंड स्पोर्ट्स, मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर एंड युवाह-यूनिसेफ और 950 मल्टी स्टॉकहोल्डर की मदद से चलाया जाएगा।

ऐसे करें अप्लाई

कैंपेन से जुड़ने के लिए स्टूडेंट्स और टीचर फोन नंबर +91 9650414141 पर YWA लिखकर व्हाट्सएप कर सकते हैं। इसके अलावा वे 08066019225 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं। इस मूवमेंट से जुड़ने के बाद स्टूडेंट या टीचर दस या इससे ज्यादा युवाओं को इस कैंपेन में शामिल होने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here