Home Jobs Indian Army postpones common entrance exam amid coronavirus, the exam to be...

Indian Army postpones common entrance exam amid coronavirus, the exam to be held on May 30 at Army Center, Hyderabad | इंडियन आर्मी ने स्थगित किया कॉमन एंट्रेंस एग्जाम, 30 मई को आर्मी सेंटर में आयोजित होनी थी परीक्षा

38
0

  • Hindi News
  • Career
  • Indian Army Postpones Common Entrance Exam Amid Coronavirus, The Exam To Be Held On May 30 At Army Center, Hyderabad

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
clipboard 2021 05 11t181948991 1620737428

देश में बढ़ती कोरोना महामारी के बीच भारतीय सेना ने इंडियन आर्मी कॉमन एंट्रेंस एग्जाम स्थगित कर दिया है। यह परीक्षा आर्मी सेंटर, हैदराबाद में 30 मई को आयोजित की जानी थी। इस परीक्षा में 4 से 24 मार्च के बीच हकीमपेट के तेलंगाना स्टेट स्पोर्ट्स स्कूल में आयोजित हुई सेना भर्ती रैली के सफल कैंडिडेट्स को शामिल होना था।

30 मई को होनी थी परीक्षा

इस बारे में डिफेंस विंग ने एक नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी कि 30 मई को होने वाला इंडियन आर्मी कॉमन एंट्रेंस एग्जाम (cee) फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। देश में कोरोना के कारण बने हालातों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। परीक्षा की नई तारीख जल्द जारी की जाएगी। ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट www. joinindianarmy.nic.in पर विजिट कर सकते हैं।

CBSE समेत विभिन्न बोर्ड ने स्थगित की परीक्षा

इससे पहले इंडियन आर्मी ने जयपुर और जोधपुर में होने वाली इंडियन आर्मी रैली भर्ती परीक्षा को भी स्थगित कर दिया था। यह परीक्षा 30 मई को जयपुर और जोधपुर में होनी थी। देश में कोरोना की दूसरी लहर के कारण कई परीक्षाएं टालीं जा चुकी हैं।

इनमें CBSE,CISCE, यूपी, एमपी बोर्ड समेत देश के विभिन्न राज्य बोर्ड ने 10वीं- 12वीं की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। इसके तहत सीबीएसई ने 10वीं की परीक्षा को कैंसिल कर दिया है। जबकि, 12वीं की परीक्षाओं के बारे में बाद में फैसला लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here