Home Uncategorized IPL 2021 कई खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट के बाद अनिश्चितकाल के लिए...

IPL 2021 कई खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट के बाद अनिश्चितकाल के लिए निलंबित

25
0
ipl 2021

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ipl 2021 के 14 वें सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-ipl 2021) के 14 वें सीजनको बढ़ते कोरोना के चक्कर और कई खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के अपनी चपेट में आने के बाद अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

ipl 2021

कोराना वायरस की दूसरी लहर ने देश में हंगामा मचा दिया है। देश में हर दिन लाखों लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। आईपीएल भी अब इस वायरस से अछूता नहीं है। कोरोना ने आईपीएल 2021 के लिए बनाए गए जैव बुलबुले को भी तोड़ दिया है। आईपीएल में खेलने वाले कुछ खिलाड़ियों को कोरोना सकारात्मक पाया गया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14 वें सीजन को बढ़ते कोरोना प्रकरण और कई खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के आगमन के बाद अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

BCCI उपाध्यक्ष ने सूचना एजेंसी को दी जानकारी रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा है कि आईपीएल को इस सत्र के लिए स्थगित किया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से आईपीएल टीमों के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें- IPL 2021

बायो बबल सुरक्षा चक्र के टूटने के बाद टूर्नामेंट को जारी रखने पर संदेह! सवाल उठाना सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा भी कोरोना संक्रमित हो गए सोमवार को केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके बाद केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला सेमवार को टल गया। इसके अलावा चेन्नई सुपार किंग्स के कुछ लोगों को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

latest jobs

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मैच आज अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना था। यह भी पढ़ें- मालदीव, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जिन्होंने टूर्नामेंट को आईपीएल 2021 में कमेंट्री के लिए छोड़ दिया, पीएम स्कॉट मॉरिसन की आलोचना की

अब तक खेले 29 मैच

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 टूर्नामेंट में केवल 29 मैच खेले गए हैं। सोमवार को, इस टूर्नामेंट का 30 वां मैच स्थगित कर दिया गया था। अब खबर आ रही है कि आईपीएल को इस सीजन के लिए टाल दिया गया है। इससे पहले खबर थी कि आईपीएल के बाकी मैचों को मुंबई में स्थानांतरित किया जा सकता है। आईपीएल 2021 आईपीएल 2021 निलंबित बीसीसीआई आईपीएल 2021 आईपीएल 2021 निलंबित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here