Home Jobs IPL 2021, PBKS vs RCB Live Cricket Score: पंजाब किंग्स ने...

IPL 2021, PBKS vs RCB Live Cricket Score: पंजाब किंग्स ने 34 रन से आरसीबी को हराया

112
0

20वां ओवर: पारी का 20वां ओवर मेरेडिथ ने डाला। पहली बॉल पर जेमिसन ने सिक्स मारा। दूसरी बॉल पर 1 रन मिला। तीसरी बॉल पर हर्षल ने चौका मारा। चौथी बॉल पर रवि बिश्नोई ने हर्षल का कैच लपक लिया और वे आउट हो गए। 20 ओवर में आरसीबी ने 145 रन बनाए। इस तरह से पंजाब ने 34 रन से आरसीबी को हरा दिया।

19वां ओवर: पारी का 19वां ओवर जॉर्डन ने डाला। पहली बॉल पर हर्षल ने चौका मारा। दूसरी बॉल पर फिर से हर्षल ने चौका मारा। तीसरी बॉल पर 1 रन मिला। चौथी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर जेमिसन ने 1 रन लिया। लास्ट बॉल पर हर्षल ने सिक्स मारा। 19 ओवर में आरसीबी का स्कोर 7 विकेट खोकर 133 रन।

18वां ओवर: पारी का 18वां ओवर शमी ने डाला। पहली बॉल पर हर्षल ने सिक्स मारा। दूसरी बॉल पर 1 रन लिया। तीसरी बॉल पर जेमिसन ने चौका मारा। चौथी बॉल पर 1 रन लेग बाय का मिला। पांचवी बॉल पर हर्षल ने 2 रन लिए। लास्ट बॉल पर 1 रन मिला। 18 ओवर में आरसीबी का स्कोर 7 विकेट खोकर 117 रन।

17वां ओवर: पारी का 17वां ओवर जॉर्डन ने डाला। पहली बॉल पर जेमिसन ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल पर हर्षल ने भी 1 रन लिया। तीसरी बॉल पर जेमिसन ने भी 1 रन लिया। चौथी बॉल पर भी सिंगल मिला। पांचवी बॉल पर जेमिसन ने 2 रन लिए। लास्ट बॉल पर कोई रन नहीं मिला। 17 ओवर में आरसीबी का स्कोर 7 विकेट खोकर 102 रन।

16वां ओवर: पारी का 16वां ओवर बिश्नोई ने डाला। पहली बॉल पर सिंगल मिला। दूसरी बॉल पर 2 रन मिले। चौथी बॉल पर शाहबाज कैच आउट हो गए। शाहबाज ने उनका कैच लपका। इसके बाद बैटिंग करने जेमिसन आए। वहीं ओवर की पांचवी बॉल पर सैम्स भी बोल्ड हो गए। सैम्स के बाद हर्षल पटेल बैटिंग करने आए। 16 ओवर में आरसीबी का स्कोर 7 विकेट खोकर 96 रन।

16वां ओवर: पारी का 16वां ओवर बिश्नोई ने डाला। पहली बॉल पर सिंगल मिला। दूसरी बॉल पर 2 रन मिले। चौथी बॉल पर शाहबाज कैच आउट हो गए। शाहबाज ने उनका कैच लपका।

15वां ओवर: पारी का 15वां ओवर जॉर्डन ने डाला। पहली बॉल पर पाटीदार ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल पर शाहबाज ने चौका लगाया। तीसरी बॉल पर लेग बाय का सिंगल मिला। चौथी बॉल वाइड गई। एक्स्ट्रा बॉल पर पाटीदार कैच आउट हो गए। निकोलस पूरन ने उनका कैच लपका। पाटीदार ने 30 गेंदों में 31 रन बनाए। उनके बाद सैम्स बैटिंग करने आए। पांचवी बॉल पर सिंगल मिला। लास्ट बॉल पर कोई रन नहीं मिला। 15 ओवर में आरसीबी का स्कोर 5 विकेट खोकर 92 रन।

14वां ओवर: पारी का 14वां ओवर दीपक हुड्डा ने डाला। पहली बॉल पर सिंगल मिला।दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर सिंगल मिला। चौथी बॉल पर पाटीदार ने चौका मारा। पांचवी बॉल पर पाटीदार ने सिक्स मारा। लास्ट बॉल पर सिेंगल लिया। 14 ओवर में आरसीबी का स्कोर 4 विकेट खोकर 84 रन।

13वां ओवर: पारी का 13वां ओवर हरप्रीत ने डाला। पहली बॉल पर डीविलियर्स कैच आउट हो गए। इसके बाद शाहबाज बैटिंग करने आए। ओवर की चौथी बॉल पर 1 रन लेकर उन्होंने खाता खोला। पांचवी बॉल पर पाटीदार ने सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर कोई रन नहीं मिला। 13 ओवर में आरसीबी का स्कोर 4 विकेट खोकर 71 रन।

12वां ओवर: पारी का 12वां ओवर बिश्नोई ने डाला। पहली बॉल पर पाटीदार ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल पर डीविलियर्स ने 1 रन लेकर खाता खोला। तीसरी बॉल पर सिंगल मिला। चौथी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर डीविलियर्स ने 1 रन लिया। लास्ट बॉल वाइड गई। एक्स्ट्रा बॉल पर 1 रन मिला। 12 ओवर में आरसीबी का स्कोर 3 विकेट खोकर 69 रन।

11वां ओवर: पारी का 11वां ओवर हरप्रीत ने डाला। पहली बॉल पर ही कोहली क्लीन बोल्ड हो गए। कोहली ने 3 गेंदों में 35 रन बनाए। इसके बाद ग्लैन मैक्सवेल बैटिंग करने आए लेकिन वे भी शून्य पर क्लीन बोल्ड हो गए। इसके बाद एबी डीविलियर्स बैटिंग करने आए। तीसरी, चौथी और पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर भी कोई रन नहीं मिला। 11 ओवर में आरसीबी का स्कोर 3 विकेट खोकर 62 रन।

10वां ओवर: पारी का 10वां ओवर बिश्नोई ने डाला। पहली बॉल पर कोहली बीट हो गए। दूसरी बॉल पर कोहली ने सिंगल लिया। तीसरी बॉल पर पाटीदार बीट हो गए। चौथी बॉल पर सिंगल लिया। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर कोहली ने 1 रन लिया। 10 ओवर में आरसीबी का स्कोर 1 विकेट खोकर 62 रन।

9वां ओवर: पारी का 9वां ओवर हरप्रीत ने डाला। पहली बॉल पर कोहली ने चौका मारा। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर लेग बाय के 2 रन मिले। चौथी बॉल पर कोहली ने सिंगल लिया। पांचवी बॉल पर पाटीदार बीट हो गए। लास्ट बॉल पर 2 रन मिले। 9 ओवर में आरसीबी का स्कोर 1 विकेट खोकर 59 रन।

आठवां ओवर: पारी का आठवां ओवर क्रिस जॉर्डन ने डाला। पहली बॉल पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल पर पाटीदार ने 1 रन लिया। तीसरी बॉल पर कोहली ने 1 रन लिया। चौथी बॉल डॉट गई। पांचवी बॉल पर पाटीदार ने सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर 1 रन मिला। 8 ओवर में आरसीबी का स्कोर 1 विकेट खोकर 50 रन।

सातवां ओवर: पारी का सातवां ओवर हरप्रीत ने डाला। पहली बॉल पर कोहली ने सिक्स मारा। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर कोहली ने 2 रन लिए। चौथी बॉल पर कोहली ने सिंगल लिया। पांचवी बॉल पर पाटीदार ने भी सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर कोई रन नहीं मिला। 6 ओवर में आरसीबी का स्कोर 1 विकेट खोकर 46 रन।

छठा ओवर: पारी का छठा ओवर रवि बिश्नोई ने डाला। पहली बॉल पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल पर पाटीदार ने सिंगल लिया। तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल पर कोहली ने सिंगल लिया। पांचवी बॉल पर पाटीदार ने भी सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर कोहली ने सिंगल मिला। 6 ओवर में आरसीबी का स्कोर 1 विकेट खोकर 36 रन।

पांचवा ओवर: पारी का पांचवा ओवर मेरेडिथ ने डाला। पहली और दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर पाटीदार ने 1 रन लिया। चौथी बॉल पर कोहली ने सिंगल लिया। पांचवी बॉल पर पाटीदार ने चौका लगाया। लास्ट बॉल पर सिंगल मिला। 4 ओवर में आरसीबी का स्कोर 1 विकेट खोकर 32 रन।

चौथा ओवर: पारी का चौथा ओवर शमी ने डाला। पहली बॉल पर पाटीदार ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल पर कोहली ने भी 1 रन लिया। तीसरी बॉल पर पाटीदार ने लेग बाय का 1 रन लिया। चौथी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर कोहली ने सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर भी सिंगल मिला। 4 ओवर में आरसीबी का स्कोर 1 विकेट खोकर 25 रन।

तीसरा ओवर: पारी का तीसरा ओवर मेरेडिथ ने डाला। पहली बॉल पर कोहली ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल पर पडिक्कल ने सिक्स मारा। तीसरी बॉल पर पडिक्कल क्लीन बोल्ड हो गए। इसके बाद रजत पाटीदार बैटिंग करने आए। चौथी बॉल पर पाटीदार ने सिंगल लेकर खाता खोला। पांचवी बॉल डॉट गई। लास्ट बॉल पर भी कोई रन नहीं मिला। 3 ओवर में आरसीबी का स्कोर 1 विकेट खोकर 20 रन।

दूसरा ओवर: पारी का दूसरा ओवर मोहम्मद शमी ने डाला। पहली बॉल पर कोहली ने चौका मारा। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल भी डॉट गई। चौथी बॉल पर कोहली ने 1 रन लिया। पांचवी बॉल डॉट गई। लास्ट बॉल पर भी कोई रन नहीं मिला। 2 ओवर में आरसीबी का स्कोर 12 रन।

पहला ओवर: आरसीबी की तरफ से ओपनिंग करने के लिए देवदत्त पडिक्कल और विराट कोहली मैदान पर आए। वहीं पंजाब की तरफ से पारी का पहला ओवर रिले मेरेडिथ ने डाला। पहली बॉल पर कोहली ने सिेंगल लिया। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर पडिक्कल ने भी सिंगल लिया। चौथी बॉल पर कोहली बीट हो गए। पांचवी बॉल पर कोहली ने चौका मारा। लास्ट बॉल पर सिंगल मिला।

000000000000000000000000000000000

20वां ओवर: पारी का 20वां ओवर हर्षल ने डाला। पहली बॉल पर सिंगल मिला। दूसरी बॉल पर राहुल ने चौका मारा। तीसरी बॉल पर राहुल ने सिक्स लगाया। चौथी बॉल पर चौका मारा। पांचवी बॉल पर 1 रन लिया। लास्ट बॉल पर हरप्रीत ने सिक्स मारा। 20 ओवर में पंजाब का स्कोर 5 विकेट खोकर 179 रन। के.एल राहुल ने 57 गेंदों पर 91 रन की शानदार पारी खेली और नाबाद रहे। अब आरसीबी को जीतने के लिए 180 रन बनाने होंगे

19वां ओवर: पारी का 19वां ओवर मोहम्मद सिराज ने डाला। पहली बॉल पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल पर हरप्रीत ने लेग बाय का 1 रन लिया। तीसरी बॉल पर राहुल ने 1 रन लिया। चौथी बॉल बाउंसर गई। पांचवी बॉल पर हरप्रीत ने 1 रन लिया। लास्ट बॉल पर राहुल ने चौका मारा। 19 ओवर में पंजाब का स्कोर 5 विकेट खोकर 157 रन।

18वां ओवर: पारी का 18वां ओवर हर्षल ने डाला। पहली बॉल राहुल ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल पर हरप्रीत ने चौका मारा। तीसरी बॉल पर हरप्रीत ने सिक्स लगाया। चौथी बॉल पर 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर राहुल ने 2 रन लिए। लास्ट बॉल पर राहुल ने चौका मारा। 18 ओवर में पंजाब का स्कोर 5 विकेट खोकर 150 रन।

17वां ओवर: पारी का 17वां ओवर सैम्स ने डाला। पहली बॉल सिंगल मिला। दूसरी बॉल पर राहुल ने 2 रन लिए। तीसरी बॉल पर 1 रन लिया। चौथी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर 1 रन मिला। लास्ट बॉल पर भी सिंगल। 17 ओवर में पंजाब का स्कोर 5 विकेट खोकर 132 रन।

16वां ओवर: पारी का 16वां ओवर शाहबाज ने डाला। पहली बॉल हरप्रीत ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल पर राहुल ने भी सिंगल लिया। तीसरी बॉल पर हरप्रीत ने 1 रन लिया। चौथी बॉल पर राहुल ने 2 रन लिए। पांचवी बॉल पर 1 रन मिला। लास्ट बॉल पर हरप्रीत ने भी 1 रन लिया। 16 ओवर में पंजाब का स्कोर 5 विकेट खोकर 126 रन।

15वां ओवर: हुड्डा के बाद शाहरुख खान बैटिंग करने आए। पारी का 15वां ओवर चहल ने डाला। पहली बॉल पर सिंगल मिला। दूसरी और तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल पर शाहरुख क्लीन बोल्ड हो गए। इसके बाद बैटिंग करने हरप्रीत आए। 15 ओवर में पंजाब का स्कोर 5 विकेट खोकर 119 रन।

14वां ओवर: पारी का 14वां ओवर शाहबाज अहमद ने डाला। पहली बॉल हुड्डा ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल पर राहुल ने भी 1 रन लिया। तीसरी बॉल पर हुड्डा ने भी सिंगल लिया। चौथी बॉल पर राहुल ने 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर हुड्डा कैच आउट हो गए। 14 ओवर में पंजाब का स्कोर 4 विकेट खोकर 117 रन।

13वां ओवर: पारी का 13वां ओवर हर्षल ने डाला। पहली बॉल पर राहुल ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर हुड्डा ने भी सिंगल लिया। चौथी बॉल पर राहुल कोई रन नहीं ले पाए। पांचवी बॉल पर सिंगल मिला। लास्ट बॉल पर हुड्डा ने सिंगल मिला। 13 ओवर में पंजाब का स्कोर 3 विकेट खोकर 113 रन।

12वां ओवर: पारी का 12वां ओवर जेमिसन ने डाला। पहली ही बॉल पर राहुल ने सिक्स लगाया। दूसरी बॉल पर राहुल ने सिंगल लिया। तीसरी बॉल पर पूरन कैच आउट हो गए। इसके बाद दीपक हुड्डा बैटिंग करने आए। चौथी बॉल पर हुड्डा कोई रन नहीं ले पाए। पांचवी बॉल पर हुड्डा ने सिंगल लेकर खाता खोला। लास्ट बॉल पर सिगल मिला। 12 ओवर में पंजाब का स्कोर 3 विकेट खोकर 109 रन।

11वां ओवर: पारी का 11वां ओवर सैम्स ने डाला। पहली ही बॉल वाइड गई। एक्स्ट्रा बॉल पर गेल ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल पर राहुल ने सिक्स मारा। तीसरी बॉल पर 1 रन मिला। चौथी बॉल पर गेल कैच आउट हो गए। गेल 24 गेंदों में 46 रन बनाकर पेवैलियन लौट गए। इसके बाद निकोलस पूरन बैटिंग करने आए। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। 11 ओवर में पंजाब का स्कोर 2 विकेट खोकर 100 रन।

10वां ओवर: पारी का 10वां ओवर हर्षल पटेल ने डाला। पहली बॉल पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल पर गेल ने चौका मारा। तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल पर गेल ने 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर राहुल ने 1 रन लिया। लास्ट बॉल पर गेल ने सिंगल लिया।। 10 ओवर में पंजाब का स्कोर 1 विकेट खोकर 90 रन।

9वां ओवर: पारी का 9वां ओवर चहल ने डाला। पहली बॉल पर गेल ने 1 रन लिया। दूसरी बॉल पर राहुल ने भी सिंगल लिया। तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल पर गेल ने 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर राहुल ने चौका मारा। लास्ट बॉल पर राहुल ने सिक्स लगाया। 9 ओवर में पंजाब का स्कोर 1 विकेट खोकर 82 रन।

आठवां ओवर: पारी का आठवां ओवर हर्षल पटेल ने डाला। पहली बॉल डॉट गई। दूसरी बॉल पर राहुल ने चौका मारा। तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल भी डॉट गई। पांचवी बॉल राहुल ने सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर गेल ने सिेंगल लिया। 8 ओवर में पंजाब का स्कोर 1 विकेट खोकर 70 रन।

सातवां ओवर: पारी का सातवां ओवर युजवेन्द्र चहल ने डाला। पहली बॉल पर राहुल ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल पर गेल ने चौका मारा। तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल पर गेल ने 2 रन लिए। पांचवी बॉल कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर गेल ने सिक्स मारा। 7 ओवर में पंजाब का स्कोर 1 विकेट खोकर 64 रन।

छठा ओवर: पारी का छठा ओवर जेमिसन ने डाला। पहली बॉल पर गेल ने चौका मारा। दूसरी बॉल पर उन्होंने फिर से चौका मारा। तीसरी बॉल पर क्रिस गेल ने फिर से चौका मारा। चौथी बॉल पर लगातार चौथा चौका मारा। पांचवी बॉल कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर गेल ने फिर चौका मारा। 6 ओवर में पंजाब का स्कोर 1 विकेट खोकर 49 रन।

पांचवा ओवर: पारी का पांचवा ओवर मोहम्मद सिराज ने डाला। पहली बॉल पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल पर राहुल ने सिंगल लिया। तीसरी बॉल पर क्रिस गेल ने सिंगल लेकर खाता खोला। चौथी बॉल पर राहुल ने चौका लगाया। पांचवी बॉल पर सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर गेल ने 1 रन मिला। 5 ओवर में पंजाब का स्कोर 1 विकेट खोकर 29 रन।

चौथा ओवर: पारी का चौथा ओवर काइल जेमिसन ने डाला। पहली बॉल पर सिंगल मिला। दूसरी बॉल डॉट गई। तीसरी बॉल पर प्रभसिमरन कैच आउट हो गए। विराट कोहली ने उनका कैच लपका। इसके बाद क्रिस गेल बैटिंग करने आए। चौथी बॉल पर राहुल कोई रन नहीं ले पाए। पांचवी बॉल वाइड गई। एक्स्ट्रा बॉल पर कोई रन नहीं ले पाए। लास्ट बॉल पर 1 रन मिला। 4 ओवर में पंजाब का स्कोर 21 रन।

तीसरा ओवर: पारी का तीसरा ओवर सैम्स ने डाला। पहली बॉल पर राहुल कोई रन नहीं ले पाए। दूसरी बॉल भी डॉट गई। तीसरी बॉल पर राहुल ने सिंगल लिया। चौथी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर प्रभसिमरन ने चौका लगाया। लास्ट बॉल पर कोई रन नहीं मिला। 3 ओवर में पंजाब का स्कोर 18 रन।

दूसरा ओवर: पारी का दूसरा ओवर मोहम्म्द सिराज ने डाला। पहली बॉल पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल वाइड गई। अगली बॉल पर राहुल कोई रन नहीं ले पाए। तीसरी बॉल पर राहुल ने सिक्स लगाया। चौथी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर 1 रन लिया। लास्ट बॉल पर प्रभसिमरन ने 2 रन लिए। 2 ओवर में पंजाब का स्कोर 13 रन।

पहला ओवर: पंजाब किंग्स की तरफ से ओपनिंग करने के लिए के.एल राहुल और प्रभसिमरन सिंह मैदान पर आए। वही आरसीबी की तरफ से पारी का पहला ओवर डेनियल सैम्स ने डाला। पहली बॉल डॉट गई। दूसरी बॉल पर भी राहुल कोई रन नहीं ले पाए। तीसरी बॉल पर राहुल ने 1 रन लेकर खाता खोला। चौथी बॉल पर प्रभसिमरन ने भी सिंगल लेकर अपना खाता खोला। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर सिंगल मिला।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीता। टॉस जीतकर आरसीबी ने बॉलिंग करने का फैसला लिया। ऐसे में पंजाब किंग्स पहले बल्लेबाजी करेगी।

आईपीएल के 14वें सीजन में आज शुक्रवार को टूर्नामेंट का 26वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में हो रहा है। टूर्नामेंट का 26वां मैच लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच हो रहा है। पंजाब ने इस सीजन में छह मैचों में अब तक केवल दो ही जीते हैं, जबकि आरसीबी ने छह में पांच मैच जीते हैं। आरसीबी ने अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को मंगलवार को एक रन से हराया था और उस जीत के बाद अब उसके 10 अंक हो गए हैं।

पंजाब के सामने होगी ये चुनौती
दूसरी तरफ, पंजाब का अब तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल और कप्तान लोकेश राहुल के बल्ले से भी रन नहीं निकल रहे हैं। मयंक अग्रवाल ने हाल के समय में कुछ रन बनाए हैं, लेकिन बाकी बल्लेबाज विफल रहे हैं। पंजाब की गेंदबाजी अच्छी रही है, लेकिन उसकी बल्लेबाजी अपने फॉर्म में नहीं है। ऐसे में उसके सामने आरसीबी के बल्लेबाजों को रोकने की कड़ी चुनौती होगी। बल्लेबाजी में देवदत्त पडिक्कल, कप्तान विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल जैसे बल्लेबाज पंजाब के गेंदबाजों की कड़ी परीक्षा लेंगे।

यह भी जानें –IPL 2021 Points Table

यह भी जानें –IPL 2021 Purple Cap Holders List

यह भी जानें –IPL 2021 Orange Cap Holders List

टीमें (संभावित:) :

पंजाब किंग्स : लोकेश राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, प्रबसिमरन सिंह, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), सरफराज खान, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, हरप्रीत बराड़, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह इशान पोरेल, दर्शन नालकंडे, क्रिस जॉर्डन, दाविद मालन, झे रिचर्डसन, शाहरुख खान, रिले मेरेडिथ, मोइसेस हेनरिक्स, जलज सक्सेना, उत्कर्ष सिंह, फैबियन एलन, सौरभ कुमार।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, फिन एलन (विकेट-कीपर), एबी डिविलियर्स (विकेट-कीपर), पवन देशपांडे, वाशिंगटन सुंदर, डैनियल मेम्स, युजवेंद्र चहल, स्कॉट कुगलेइजन, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज , नवदीप सैनी, हर्षल पटेल, ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन, काइल जैमीसन, डैनियल क्रिश्चियन, सुयश प्रभुदेसाई, के.एस. भारत।

.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here