Home Jobs Madhya Pradesh United Student Front Protest Update; Demand to implement Model Exam...

Madhya Pradesh United Student Front Protest Update; Demand to implement Model Exam Code | संयुक्त छात्र मोर्चा का कल से हल्ला बोल; Model Exam Code लागू करने की मांग, व्यापम कैलेंडर जारी नहीं होने से नाराज

44
0

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh United Pupil Entrance Protest Replace; Demand To Implement Mannequin Examination Code

भोपालएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
कल से एक बार फिर सरकारी भर्तियां को खोले जाने की मांग को लेकर बेरोजगार सड़क पर आएंगे। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar

कल से एक बार फिर सरकारी भर्तियां को खोले जाने की मांग को लेकर बेरोजगार सड़क पर आएंगे। – प्रतीकात्मक फोटो

  • सरकारी नौकरी में भर्ती नहीं खुलने से ओवर ऐज होने का डर सताने लगा

मध्यप्रदेश के अनलॉक होने के बाद अब बेरोजगारों ने रोजगार को अनलॉक करने के लिए भी हल्ला बोलने जा रही है। कल यानी 23 जून को प्रदेश के लगभग सभी जिलों में रोजगार की विभिन्न मांगो को लेकर बेरोजगार युवा व्यापम भर्तियों को शीघ्र जारी करते हुए व्यापम कैलेंडर जारी करने की मांग को लेकर सड़कों पर उतरेंगे।

कोविड स्टॉफ को स्थाई करते हुए मध्यप्रदेश में मेल नर्स को भी नर्सिंग भर्ती में समान अवसर दिए जाने और समेत अन्य मांगों को लेकर युवा छात्र संगठनों के संयुक्त आह्वान पर विभिन्न जिलों में विरोध दिवस मनाया जाएगा। युवा संगठन Mp College students Unity के संयोजक राज सिंह ने कहा कि आधा साल बीत जाने के बाद भी PEB परीक्षा कैलेंडर जारी नहीं कर पाया है।

जिससे पुलिस कांस्टेबल और MPTET वर्ग three भर्ती की परीक्षा तिथि पर कुछ भी स्पष्ट नहीं है। साथ ही इस साल होने वाली अन्य भर्ती परीक्षाओं की कोई जानकारी छात्रों को नहीं है, जिससे युवा संशय में हैं और डिप्रेसन का शिकार हो रहे हैं। परीक्षाओं को समय पर पूर्ण करवाने “Mannequin Examination Code” लागू करने की मांग कर रहे हैं। अगर सरकार नहीं सुनती है, तो फिर आंदोलन शुरू किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here