Home Jobs The exam will be held on 4th September; RPSC released date, more...

The exam will be held on 4th September; RPSC released date, more than 70 thousand candidates likely to sit | 4 सितंबर को आयोजित होगी परीक्षा; RPSC ने जारी की डेट, 70 हजार से अधिक अभ्यर्थियों के बैठने की संभावना

43
0

अजमेरthree मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
RPSC - Dainik Bhaskar

RPSC

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा उपनिरीक्षक परीक्षा 2021 का आयोजन four सितंबर को किया जाएगा। आयोग ने मंगलवार को परीक्षा तिथि जारी कर दी है। इस परीक्षा में 70 हजार से अधिक अभ्यर्थियों के बैठने की संभावना है।

आयोग सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि आयोग द्वारा उप निरीक्षक/प्लाटून कमाण्डर (गृह (ग्रुप-1) विभाग) प्रतियोगी परीक्षा, 2021 का आयोजन 04 सितंबर 2021 (शनिवार) को किया जाएगा। इस परीक्षा का विस्तृत कार्यक्रम यथासमय जारी कर दिया जाएगा। गृह विभाग में उपनिरीक्षक/ प्लाटून कमांडर(एसआई) के 859 पदों पर भर्ती के लिए यह प्रक्रिया चल रही है।

आयोग के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक इस परीक्षा में 70 हजार से अधिक अभ्यर्थी शामिल होने की संभावना है। परीक्षा कितनी पारी में होगी और समय क्या रहेगा, इसके बारे में आयोग विस्तार से अलग से जानकारी देगा।

असिस्टेंट प्रोफेसर और उपनिरीक्षक परीक्षा:EWS अभ्यर्थी करें ऑनलाइन आवेदन; लास्ट डेट कल, RPSC दे रही शुल्क और आयु सीमा में रियायत का फायदा

(रिपोर्ट : आरिफ कुरैशी)

खबरें और भी हैं…

.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here