Home Jobs Union Education Minister will interact with students tomorrow through live session, will...

Union Education Minister will interact with students tomorrow through live session, will answer questions related to 12th board exam | केंद्रीय शिक्षा मंत्री लाइव सेशन के जरिए कल स्टूडेंट्स से करेंगे बातचीत, 12वीं बोर्ड परीक्षा से जुड़े सवालों का देंगे जवाब

38
0

  • Hindi News
  • Career
  • Union Training Minister Will Work together With College students Tomorrow By way of Reside Session, Will Reply Questions Associated To 12th Board Examination

four मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक 25 जून, शुक्रवार को शाम four बजे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक लाइव सेशन आयोजित करेंगे। लाइव इंटरैक्शन के दौरान शिक्षा मंत्री 12वीं बोर्ड परीक्षा से जुड़े स्टूडेंट्स के सवालों का जवाब देंगे। इसके अलावा शिक्षा मंत्री इस लाइव सेशन के जरिए CBSE 10वीं-12वीं के रिजल्ट की तारीख के साथ ही इंजीनियरिंग और मेडिकल समेत विभिन्न एंट्रेंस एग्जाम की तारीख का भी ऐलान कर सकते हैं।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी

इस बारे में केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि लाइव इंटरैक्शन के दौरान वह स्टूडेंट, टीचर और अन्य हितधारकों के सवालों का जवाब देंगे। जो भी स्टूडेंट परीक्षा के बारे में कोई सवाल पूछना चाहते हैं, वे शिक्षा मंत्रालय के निजी सोशल मीडिया अकांउट और शिक्षा मंत्रालय के ऑफिशियल हैंडल पर अपने सवाल भेज सकते हैं।

CBSE समेत अन्य बोर्ड ने रद्द की 10वीं-12वीं की परीक्षाएं

कोरोना के कारण CBSE समेत अन्य कई बोर्ड ने इस साल 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द कर दी है। बोर्ड ने दोनों ही क्लासेस का रिजल्ट जारी करने के लिए मार्किंग फॉर्मूला भी जारी कर दिया है। इसके साथ इंजीनियरिंग और मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम JEE मेंस और NEET 2021 को भी स्थगित कर दिया गया था। ऐसे में उम्मीद है कि इन परीक्षाओं पर भी कल होने वाले लाइव सेशन में कोई फैसला किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here