Home Uncategorized UPSC postponed recruitment process due to coronavirus, appointment to be held on...

UPSC postponed recruitment process due to coronavirus, appointment to be held on 363 vacant posts of Principal | UPSC ने संक्रमण के चलते स्थगित की भर्ती प्रक्रिया, प्रिंसिपल के 363 रिक्त पदों पर होनी थी नियुक्ति

37
1
UPSC

 

  • Career
  • UPSC Postponed Recruitment Process Due To Coronavirus, Appointment To Be Held On 363 Vacant Posts Of Principal

 

(UPSC)देश में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर परीक्षाओं को स्थगित करने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी बीच अब यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने हाल ही में जारी की गई एक बड़ी भर्ती को स्थगित कर दिया है। आयोग ने प्रिंसिपल के 363 पदों पर निकाली वैकेंसी को स्थगित कर दिया है। इसके जरिए दिल्ली सरकार के शिक्षा विभाग में प्रिंसिपल के 363 रिक्त पदों पर नियुक्ति की जानी थी।

कोरोना के कारण लिया फैसला

दरअसल, आयोग ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इन भर्तियों को स्थगित करने का फैसला किया है। इस बारे में जारी नोटिफिकेशन में आयोग ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण बने हालातों को देखते हुए विज्ञापन संख्या 07/2021 फिलहाल के लिए स्थगित किया जा रहा है। ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट विजिट कर सकते हैं।

जल्द जारी होगी नई तारीख

UPSC जल्द ही भर्ती प्रक्रिया के लिए नई तारीखों की घोषणा करेगा। कैंडिडेट्स को संघ लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर इससे जुड़ी सभी जानकारी मिलेगी। कैंडिडेट्स समय-समय पर यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट चेक कर बाकी की जानकारी देख सकते हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.

Source link

1 COMMENT

  1. IPL 2021, SRH vs PBKS Live Cricket Score: Sunrisers Hyderabad beat Punjab Kings by 9 wickets - government-jobs

    […] .UPSC postponed recruitment […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here