Home Uncategorized Yoga and Naturopathy Officer Scrutiny Examination 2020; Will be able to give...

Yoga and Naturopathy Officer Scrutiny Examination 2020; Will be able to give online answer on model answer key; Last date tomorrow | योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा अधिकारी संवीक्षा परीक्षा 2020; मॉडल उत्तर कुंजी पर दे सकेंगे ऑनलाइनआपत्ति; लास्ट डेट कल

64
0

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Yoga And Naturopathy Officer Scrutiny Examination 2020; Will Be Able To Give Online Answer On Model Answer Key; Last Date Tomorrow

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेरएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
आपत्तियां आयोग की वेबसाईट पर उ - Dainik Bhaskar

आपत्तियां आयोग की वेबसाईट पर उ

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा अधिकारी (आयुुर्वेद विभाग) संवीक्षा परीक्षा 2020 की मॉडल उत्तर कुंजी वेबसाइट पर जारी कर दी है। अभ्यर्थी ऑन लाइन आपत्ति दर्ज करा सकते है और 10 अप्रैल लास्ट डेट है।

आयोग उपसचिव एसएन शर्मा ने बताया कि आयोग ने 10 मार्च 2021 को इस संवीक्षा परीक्षा का आयोजन किया था। इस संवीक्षा परीक्षा की माॅडल उत्तरकुंजी आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दी गई है। यदि किसी भी अभ्यर्थी को इस माॅडल उत्तरकुंजी पर कोई आपत्ति हो तो निर्धारित शुल्क के साथ गुरुवार से आपत्तियां मांगी और 10 अप्रैल 2021 को रात्रि 12 बजे तक अपनी आपत्ति ऑनलाईन दर्ज करवा सकता है। आपत्तियां आयोग की वेबसाईट पर उपलब्ध माॅडल प्रश्न पत्र के क्रमानुसार ही प्रविष्ट की जाएं।

उक्त परीक्षा का माॅडल प्रश्न पत्र आयोग की वेबसाईट पर उपलब्ध हैं। आपत्ति प्रामाणिक पुस्तकों के प्रमाण सहित आॅनलाईन ही प्रविष्ठ की जाएं। वांछित प्रमाण संलग्न नहीं होने की स्थिति में आपत्तियों पर विचार नहीं किया जाएगा। साथ ही उक्त परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों के अतिरिक्त यदि कोई अन्य व्यक्ति आपत्ति दर्ज करवाते है तो उन पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।

आयोग द्वारा प्रत्येक प्रश्न के लिए आपत्ति शुल्क 100 रुपए (सेवा शुल्क अतिरिक्त) निर्धारित किया गया है। आयोग द्वारा शुल्क वापस लौटाने का प्रावधान नहीं है। शुल्क के अभाव में आपत्तियाँ स्वीकार नहीं की जाएंगी। आपत्तियाँ केवल ऑनलाइन ही प्रस्तुत की जाएं। अन्य किसी माध्यम से भेजी गई आपत्तियाँ स्वीकार नहीं की जाऐंगी। आपत्तियाँ केवल एक बार ही ली जाएंगी।

खबरें और भी हैं…

.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here